Lalit modi ke bare me kya aap jante he ye bate ?

Lalit modi : ke bare me kya aap jante he ye bate ?

Article Net Worth News Wiki

Lalit modi :

आज बात करेंगे  Lalit Modi के बारे में कुछ ऐसी जानकारी जो आप जानना चाहेँगे । 26-November -1963 को Lalit Modi का जन्म हुआ था ।

Lalit Modi  Indian Premier League के Chairman और Commissioner , Champions League twi 20 के Chairman , Bhartiya Cricket Control Board के Vice president और Punjab Cricket Association के Chairman रह चुके है। Lalit Modi Enterprises के Chairman , Managing Director और Godfrey Phillips India के Executive भी हैं ।

1963 में भारत में जन्म लेने वाले Lalit Modi Marvadi परिवार से हैं , Lalit Modi का पूरा नाम Lalit kumar modi है । St.Joseph College , Nenital में Lalit Kumar Modi ने Study किया है ।

The United के Duke University में Lalit Modi ने  Education ली है। Lalit modi एक अमीर बाप के बेटे हैं और  Lalit modi ने 1986 में Marketing में Graduate कि Degree पायी है। Lalit Modi के दादा राज बहादुर गुजरमल मोदी ने मोदीनगर की स्थापना की थी . Lalit modi के दादा का नाम राज बहादुर गुजरमल मोदी है और मोदीनगर की स्थापना भी राज बहादुर गुजरमल मोदी ने ही की है । BCCI को 2008 में India का सबसे जायदा Groundbraking Company बनाने के लिए Lalit Modi को “The Business Standard Award” भी मीला है ।
25-September-2008 को उन्हें Asia Brand Confrees द्वारा “Brand Builder Of the Year” पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
26 -September -2008 को उन्हें CNBC आवाज़ द्वारा “The Consumer Award For Transforming Cricket In India” पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
6 -October -2008 को उन्हें NDTV प्रोफिट द्वारा ” The Most Innovative Business Leader In ndia के रूप में सम्मानित किया गया।
24-October -2008 को उन्हें फ्रोस्ट & सुलिवान ग्रोथ एक्सेलेंस अवार्ड्स फॉर “Excellence in Innovation ” से सम्मानित किया गया।

 

Featured Image Source – https://www.youtube.com/watch?v=eoEcB0nlKmI

 

Summary
Article Name
Lalit modi : ke bare me kya aap jante he ye bate ?
Description
Lalit modi : आज बात करेंगे  Lalit Modi के बारे में कुछ ऐसी जानकारी जो आप जानना चाहेँगे । 26-November -1963 को Lalit Modi का जन्म हुआ था ।
Author
Nayijankari.in
Nayi Jankari

1 thought on “Lalit modi : ke bare me kya aap jante he ye bate ?

  1. Hello, the whole thing is going perfectly here and ofcourse
    every one is sharing facts, that’s in fact fine, keep up writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *